डीसी यूनाइटेड और शार्लेट एफसी के बीच दूसरे मुकाबले के लिए मंच तैयार है।

ब्लैक-एंड-रेड उन्हें सौंपने के बाद विस्तार क्लब में अपनी पहली यात्रा का भुगतान करते हैं aसीजन खोलने के लिए 3-0 की हार फरवरी में। उस पहली मुलाकात के बाद से डीसी और चार्लोट के लिए कई बदलाव हुए हैं- उनमें से प्रमुख, उनके मुख्य कोच।

शार्लोट ने मिगुएल एंजेल रामिरेज़ के साथ अलग होने के बाद जून में अंतरिम मुख्य कोच क्रिश्चियन लैटानज़ियो को क्लिपबोर्ड सौंप दिया। और 12 जुलाई को, डीसी यूनाइटेड ने घोषणा की कि इंग्लैंड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के शीर्ष स्कोरर,वेन रूनीमुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालेंगे।

रविवार को ऑरलैंडो सिटी एससी पर रोमांचक 2-1 स्टॉपेज टाइम वापसी के बाद डीसी के साथ गति है। हेड कोच के रूप में वेन रूनी के कार्यकाल के लिए यह एक निराशाजनक शुरुआत थी- एक कि उन्हें उम्मीद है कि टीम की पहचान को आकार देने में मदद मिलेगी और सीजन के दूसरे भाग में एक बहुत ही जरूरी दौड़ को बढ़ावा मिलेगा।

"चरित्र," उन्होंने मैच के बाद कहा, "एक बड़ा शब्द है जिसका मैंने पिछले कुछ हफ्तों में टीम के साथ उपयोग किया है। "हमें एक ऐसी टीम बनने की ज़रूरत है जो बहुत सारे चरित्र, लड़ाई और एकजुटता दिखाए।"

शनिवार शाम 7 बजे फिर से उन्हें ऐसा करने का मौका मिलेगा। मैच को लाइव देखें NBC Sports Washington, TeleXitos (ES), dcunited.com और ESPN+ पर, प्री-मैच कवरेज शाम 6:30 बजे ET से शुरू होगा।

लास्ट टाइम आउट 

द ब्लैक-एंड-रेड ने रविवार को नाटकीय अंदाज में रूनी युग की शुरुआत की।

धीमी शुरुआत के बाद उन्हें मैच में पांच मिनट नीचे जाते देखा, डीसी ने मैच के अंतिम क्षणों तक पीछा करना जारी रखा। 88वें मिनट में, वेन रूनी ने स्ट्राइकर को लाकर एक महत्वपूर्ण प्रतिस्थापन साबित कियाकिमार्नी स्मिथ.

रुकने का समय आ गया, और एक मिनट बाद, स्मिथ ने पायाओला कामराकिसने इसे चुकता कियाक्रिस डर्किन -1-1। पिछले 90 मिनट कैसे खेले थे, यह देखते हुए एक बिंदु पर्याप्त से अधिक होता, लेकिन न तो खिलाड़ी और न ही भीड़ ने हार मान ली।

चार मिनट के ठहराव के समय के साथ, एक आखिरी हमले के लिए मुश्किल से समय बचा था। गेंद फिर से किमारनी स्मिथ के पैरों में गिरी और पूरे बॉक्स में एक तस्वीर-परिपूर्ण वॉली के साथ, मैच का अंतिम मौका डीसी यूनाइटेड के अलावा किसी और के पास नहीं आया।ऑल-स्टार मिडफील्डर टैक्सी फाउंटास—2-1, डीसी तीनों अंक लेते हैं।

;

यह केवल सही था कि मुख्य कोच के रूप में वेन रूनी का पहला टेस्ट ऑरलैंडो सिटी एससी के खिलाफ होगा, एक प्रतिद्वंद्वी जिसे वह पैदा करना चाहता थाअविस्मरणीय क्षणडीसी युनाइटेड के खिलाड़ी के रूप में अपने समय के दौरान उन्होंने हर बार रास्ते को पार किया।

हालाँकि, रूनी एकमात्र डेब्यूटेंट नहीं थे। मिडफील्डररवेल मॉरिसन, जिन्होंने डर्बी काउंटी में वेन रूनी के तहत 2021 सीज़न बिताने के बाद 21 जुलाई को क्लब के साथ हस्ताक्षर किए, उन्होंने ब्लैक-एंड-रेड में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की और समर्थकों को और देखने के लिए उत्सुक छोड़ दिया।

यह काफी शुरुआत थी, लेकिन रूनी ने जोर देकर कहा कि यह उनके लिए केवल शुरुआत थीमैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस.

स्काउटिंग रिपोर्ट

चालोट एफसी के लिए यह एक अजीब जोड़ी रही है। पिछले शनिवार को, वे 5वें मिनट में पिछड़ गए जब जूलियन अरुजो की एक असफल मंजूरी टोरंटो एफसी के जोनाथन ओसोरियो से हटकर नेट के पिछले हिस्से में चली गई।

यह वहाँ से नीचे की ओर था क्योंकि टोरंटो ने इसे आधे से पहले 4-0 कर दिया और उनके कप्तान क्रिश्चियन फुच्स ने 65 वें मिनट में लाल देखा।

कोलंबस के खिलाफ घर पर वापस उछाल की उनकी उम्मीदों को चार घंटे की बिजली की देरी से दबा दिया गया, जिसने अंततः 16 मिनट के स्कोर रहित खेल के बाद मैच को स्थगित कर दिया। हालाँकि, उनके लिए एक सकारात्मक बात यह है कि वे बुधवार के मैच के लिए अपने अनुभवी केंद्र को वापस ले लेंगे।

प्लेऑफ़ लाइन अभी भी देखने के साथ, शार्लेट (8-2-12, WDL) शनिवार को अपने घरेलू दर्शकों के सामने ट्रैक पर वापस आने की उम्मीद करेगी।

पूर्व डीसी यूनाइटेड स्ट्राइकर योर्डी रेयना इस मैच को देखने के लिए एक है, साथ ही उसके अन्य दो साथी, करोल स्विडरस्की और आंद्रे बावा शिन्याशिकी। स्विडेरस्की और शिन्याशिकी ने बनाए गए गोल (5) में टीम का नेतृत्व किया।

लेकिन इस सीज़न में शार्लेट की सफलताओं में हर कोई भूमिका निभा सकता है और निभा सकता है। अब तक, 2022 में 12 अलग-अलग खिलाड़ियों ने अपने खाते खोले हैं - डीसी यूनाइटेड ने कुछ नोट किया होगा क्योंकि वे अपने बचाव को साफ करने और टेबल पर चढ़ने की कोशिश करते हैं।

अगला होम मैच 

डीसी युनाइटेड का मुकाबला कट्टर प्रतिद्वंदियों से होगा न्यूयॉर्क रेड बुल्स ऑडी फील्ड में, शनिवार, 6 अगस्त शाम 7:30 बजे ईटी। यह एक शो होने की गारंटी है, जिसमें डीसी दोनों के बीच पहले मुकाबले में हार का बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं।